मनेंद्रगढ़ – खेड़िया टाकीज सिनेमा हाल में जादूगर गोगिया सरकार  के शो में एक लड़की को तीन हिस्सों में काटता दिखाया जाता है, फिर भी वह वह हाथ और पैर को हिलाते हुए सामान्य प्रदर्शन करती दिखाई देती है. जादू के ऐसे दृश्य देखकर दर्शक काफी रोमांचित हो रहे हैं.

खेड़िया चित्र मदिर भवन में  जादूगर गोगिया सरकार का शो चल रहा है जादूगर 10 साल बाद खेडिया टाकीज में शो करने आए हैं इनके शो में सटीक (डंडी )इनके इशारो में नाचती है एक लड़की को तीन हिस्सों में काट कर दिखाया जाता है, फिर भी वह हाथ पैर को हिलाते हुए सामान्य प्रदर्शन करती रहती है जादू के ऐसे दृश्य देखकर छोटे बच्चे, महिला दर्शक काफी रोमांचित हो रहे हैं गोगिया सरकारअपनी 20 सदस्य टीम के साथ 10 साल बाद मनेन्द्रगढ़ पहुंचे हैं जादू के शो पूरी टीम की अपनी-अपनी भूमिका होती है.

गोगिया सरकार के जादू का एक शो 2 घंटे का है. रोजाना 3 शो होते हैँ पहला शो दोपहर 3 बजे से शुरू होता है दूसरा शाम 5 बजे से तीसरा शाम 7 बजे से जिसके लिए प्रति व्यक्ति टिकट दर 100 रुपये, 200 रुपये व 300 रुपये हैं.

35 साल से दिखा रहे जादू
बिहार के दानापुर में जन्मे जादूगर गोगिया सरकार का झुकाव बचपन से ही जादू की ओर रहा है उनके पिता और दादा रेलवेकर्मी थे गोगिया सरकार लगभग 35 साल से जादू दिखा रहे हैं और अभी तक कई राज्यों में अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं

Spread the love