मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर (छत्तीसगढ़ उजाला)। जिले में पुलिस जवान राजकुमार गुप्ता को घेरकर उनके साथ गालीगलौज और बदतमीजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मनेंद्रगढ़ ओवरब्रिज के पास राजकुमार गुप्ता को कुछ युवकों ने घेर लिया। इधर कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी से बदतमीजी और गालीगलौज का वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोगों का भी कहना है कि आजकल बदमाशों के हौसले बुलंद हैं, ऐसे लोगों पर लगाम लगाना जरूरी है। इनमें से एक युवक सैफ इराकी ने उनके साथ बदतमीजी की। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली में पदस्थ आरक्षक राजकुमार गुप्ता 2 दिन पहले ड्यूटी पर थे। गश्त के दौरान गाड़ी हटाने को लेकर कुछ युवकों के साथ उनका विवाद हो गया। इनमें से मनेंद्रगढ़ निवासी युवक सैफ इराकी ने आरक्षक के साथ गालीगलौज और बदतमीजी की। इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए।

इधर पीड़ित आरक्षक ने आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है। आरोपी सैफ इराकी के खिलाफ IPC की धारा 294, 353, 188, 294, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। एडिशनल एसपी निमेश बरैया का कहना है कि पुलिस जवान से बदतमीजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सरकारी काम में बाधा डालने वालों को बख्शा नहीं जाएगा

पुलिस का काम कानून-व्यवस्था को बनाए रखना है, ऐसे में शासकीय काम में बाधा बनने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी से वे ऐसे लोगों को सख्त संदेश देना चाहते हैं, जो नियमों का उल्लंघन करते हैं और कानून-व्यवस्था को ताक पर रखकर चलते हैं।
एडिशनल एसपी, निमेश बरैया

Spread the love