सड़क पर उतर कर जनता कह रही भूपेश बघेल हमारा प्रधानमंत्री आवास दो – श्याम बिहारी जायसवाल

मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मोर आवास मोर अधिकार अभियान अंतर्गत किया गया विधायक निवास का घेराव


चिरमिरी। मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन के तहत भाजपा विधानसभा मनेंद्रगढ़ प्रभारी मनोज शर्मा एवं पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल के अगुवाई में भाजपाइयों ने क्षेत्र में विधायक विनय जायसवाल के निवास का घेराव किया।


मोर आवास मोर अधिकार आंदोलन के तहत हजारों की संख्या में हितग्राही एवं ग्रामीण गोदरीपारा के आजाद नगर दुर्गा पंडाल में एकत्र हुए। कार्यक्रम में हजारों की संख्या में पूरे विकासखंड स्तरीय ग्रामीण एवं जनप्रतिनिधि एकत्र हुए थे।

सभा को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता पूर्व विधायक पूर्व किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा कि राष्ट्रीय अधिवेश करने के लिए कांग्रेश के पास पैसा है लेकिन गरीबों के आवास के लिए पैसा नहीं है हमारे प्रधानमंत्री ने गरीबों का मकान बनाने के लिए पीएम आवास योजना के तहत प्रदेश में राशि भेजी थी। मुख्यमंत्री रमन सिंह के शासनकाल में 6लाख 80 हजार मकान बने पर भूपेश बघेल सरकार में मकान बनना तो दूर मकान की नीव तक नहीं बनी। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के गरीबों का सपना अधूरा रह गया, मुख्यमंत्री ने 4 वर्षों तक सिर्फ सपना दिखाया कोई काम धरातल पर नहीं दिखा । स्थानीय विधायक डॉक्टर हैं डॉक्टर को भगवान का दर्जा देते हुए क्षेत्र की जनता ने उन्हें भारी मतों से जीताया जीतने के बाद जन नेता के फर्ज को निभाना तो दूर डॉक्टर की भूमिका तक को नहीं निभा पाए नगर निगम के सरकारी पैसे ,, कोरोना काल में राशन घोटाला, सेनेटाइजर घोटाला किया गया। उनके कार्यकाल में कोयला खुदाई का काम बड़े स्तर पर चला, इनके कार्यकाल में साजाखाड जलाशय से ग्रामीणों को लाभ नहीं मिला, नहर लाइनिंग का काम 100 मीटर भी नहीं करा पाए । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना था कि वर्ष 2022 तक सभी गरीबों को छत मिले लेकिन छत्तीसगढ़ और पश्चिम बंगाल की गरीब जनता को यहां की सरकार के छल नीति के कारण छत नसीब नहीं हुआ, जब तक गरीब किसान हितग्राहियों को घर नहीं मिल जाता हम गरीबों की लड़ाई लड़ते रहेंगे।
इस दौरान मनेंद्रगढ़ विधानसभा प्रभारी मनोज शर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष रेणुका सिंह, जिला कोषाध्यक्ष मुकेश जायसवाल, जिला मंत्री अरुणोदय पाण्डेय, मंडल अध्यक्ष रघुनंदन यादव, रामलाल साहू, विनोद गुप्ता, जनपद अध्यक्ष श्रीमती सोनमती उर्रे, जिला मंत्री कीर्तिवासो राउल ने भी संबोधित करते हुए प्रदेश की भूपेश सरकार को आड़े हाथों लिया।
इस दौरान श्रीमती गौरी हथगेन, प्रदीप सलूजा, गोमती दिवेदी, अल्प संख्यक मोर्चा प्रदेश मंत्री श्रीमती मुनमुन जैन, किसान मोर्चा प्रदेश मंत्री श्रीमती इंदू पनेरिया, श्रीमती रजनी तिवारी, जिला उपाध्यक्ष श्रीमती रीता आइच, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुशील सिंह, उमेश जायसवाल, सरजू यादव, संतोष सिंह, धीरेंद्र विश्वकर्मा मनोज जैन, परमानंद जायसवाल, श्याम कार्तिक साहू, सत्येंद्र साहू, राजेंद्र दास, ओम शुक्ला, पतिराज सिंह, अशोक खरे, मनीष खटीक, जेपी खांडा, संदीप सोनवानी, सहित काफी संख्या में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Spread the love