आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन रायपुर में 5 मार्च को होगा।

मुख्यमंत्री दिल्ली और पंजाब 5 मार्च को रहेंगे छत्तीसगढ़ प्रवास पर


राकेश मेघानी की कलम से

मनेंद्रगढ़ – आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन रायपुर 19 मार्च की जगह 5 मार्च को होगा एम सी बी जिला अध्यक्ष रमा शंकर मिश्र ने प्रेस विज्ञप्ति में जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे। इसके लिए पार्टी के 50 हजार कार्यकर्ता जुटेंगे।

कार्यकर्ता सम्मेलन में दोनों वरिष्ठ नेता कार्यकर्ताओं के साथ वर्ष 2023 की चुनाव तैयारी पर चर्चा करेंगे।आम आदमी पार्टी दिल्ली और पंजाब में सफलता के बाद अब छत्तीसगढ़ में विधानसभा के सभी 90 सीटों में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव होने है इसे लेकर सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा-कांग्रेस के साथ आम आदमी पार्टी चुनावी मैदान में उतरने के लिए अपनी तैयार कर रही है।

जिला अध्यक्ष ने जानकारी में बताया छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ संगठन विस्तार के तहत पूरे प्रदेश के सभी जिला में जिला प्रभारी और जिला सचिव ,लोकसभा प्रभारी और लोकसभा सचिव की घोषणा कर दी है। विधानसभा वार कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से चर्चा कर 455 ब्लॉक अध्यक्ष भी नियुक्त किए जा चुके है जो संगठन विस्तार को आगे सर्किल इंचार्ज और बूथ स्तर तक ले जायेंगे।
आम आदमी पार्टी युद्द स्तर पर छत्तीसगढ़ में मिशन 2023 की तैयारी कर रही है।
प्रदेश के हर गांव से ग्रामवासियों के प्यार और निरंतर सहयोग से एक ईमानदार सरकार बनाने का निश्चय है, अब प्रदेश वासी आम आदमी पार्टी को अवसर देने का पूरा मन बना चुके हैं अब निश्चित है छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

Spread the love