आप पार्टी कार्यकर्ताओ ने बाइक रैली निकालकर दिखाई ताकत,

प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने किया कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यकारिणी विस्तार पर की चर्चा


राकेश मेघानी कोरिया /एम सी बी


मनेंद्रगढ़- एम सी बी जिले में आम आदमी पार्टी ने रैली और कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए।

आम आदमी पार्टी ने छतीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी की शुरूवात की है जिसमे सभी जिलों के साथ विधानसभा क्षेत्रों में सम्मेलन कर संगठन का विस्तार कर रही है आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और दिल्ली के विधायक संजीव झा और प्रदेश अध्यक्ष कोमल उपेंडी रैली और कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव होगा, सभी पार्टियों ने तैयारी शुरू कर रही है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार 15 साल और कांग्रेश सरकार को 5 साल पूरे होने को है वही आम आदमी पार्टी पहली बार 90 विधानसभा से चुनावी मैदान में उतरने को लेकर अपनी रणनीति तैयार कर रही है। दिल्ली और पंजाब में बहुमत से सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी अब छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत के लिए तैयारी कर रही हैं। राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने के बाद आम आदमी पार्टी की छत्तीसगढ़ में जोर शोर से प्रयास में दिखाई दे रही है। आप पार्टी के शिर्ष नेताओं ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से संवाद कर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को सुझाव दे कर हौसला बढ़ाया

एम सी बी जिले में भरतपुर सोनहत और मनेंद्रगढ़ दो विधानसभा क्षेत्र है आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ की 90 विधानसभा सीटो पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। आप पार्टी ने रैली निकाल कर दिखाई अपनी ताकत है

छत्तीसगढ़ के प्रभारी संजीव झा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा मुक्षे जानकारी मिली जहाँ भगवान राम के जहां चरण पड़े थे अब उसी जगह से रेत को रेत माफिया ले जा रहे हैं। नरवा घुरवा पर कहा गौठान की बात भी मुख्यमंत्री करते हैं, वास्तविकता कुछ और है कुछ जगहों पर गौठान है ही नहीं।और जहां है वहाँ योजना का लाभ नहीं मिल रहा है। सरकार की योजना विज्ञापनों में देखने को मिल रही है।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए संजीव झा ने कहा “हमारी पार्टी जोड़-तोड़ की राजनीति में विश्वास नहीं करती, इसलिए हम गठबंधन नहीं करेंगे। हम चुनाव लड़ेंगे और सभी 90 विधानसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़ा करेंगे। शिक्षा ,स्वास्थ्य और रोजगार जैसे मुद्दों के साथ हम जनता के बीच जाएंगे दोनों पार्टिया बीजेपी और कांग्रेस ने उन्हें क्या दिया कितना विकाश हुआ ये सबके सामने है।

Spread the love