मनेंद्रगढ़। बुधवार को कलेक्टर जनदर्शन में उस समय हड़कंप मच गया जब क्लब संचालक के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर एक शख्स शराब की बॉटल हाथ में लेकर कलेक्टोरेट के बाहर जमीन पर धरने पर बैठ गया।
दरअसल बुधवार को मनेंद्रगढ़ निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट रमाशंकर गुप्ता कलेक्टर जनदर्शन में मनेंद्रगढ़ तहसील में ग्राम पंचायत चैनपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर विधि विरूद्ध संचालित अवैध शराब दुकान क्लब ग्रीन पार्क को तत्काल बंद कराकर संचालक के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर कलेक्टर पीएस ध्रुव के नाम ज्ञापन प्रभारी अपर कलेक्टर नयनतारा सिंह तोमर को सौंपा और उनसे उनसे पूछा इस मामले में क्या कार्रवाई की जाएगी, लेकिन प्रभारी अपर कलेक्टर कोई जवाब न देकर जनदर्शन छोड़कर बाहर चली गईं। इसके बाद रमाशंकर गुप्ता कार्रवाई की मांग करते हुए शराब की बॉटल हाथ में लेकर कलेक्टोरेट के बाहर जमीन पर धरना पर बैठ गए। उन्होंने कहा कि शाम तक कार्रवाई न होने पर
कलेक्टोरेट के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग पर बैठकर वे शराब का सेवन करेंगे। कुछ देर बाद डिप्टी कलेक्टर पैकरा उनके पास आए और उनकी बात सुनी तथा उन्हें कलेक्टर के पास ले गए उनकी बात कराई। कलेक्टर पीएस ध्रुव ने बताया कि मामले में आबकारी विभाग से प्रतिवेदन मांगा गया है। प्रतिवेदन आने के बाद कार्रवाई होगी। रमाशंकर गुप्ता ने कहा कि कलेक्टर के आश्वासन पर संतुष्ट होकर उन्होंने अपना धरना समाप्त कर दिया है।

Spread the love