राज्योत्सव की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे एस डी एम अभिषेक कुमार ,, अधिकारीयो को दिए निर्देश

राकेश मेघानी की कलम से

मनेंद्रगढ़ एस डी एम अभिषेक कुमार ने हाई स्कूल मैदान में तैयारी का निरीक्षण किया
मनेंद्रगढ़ हाई स्कूल मैदान में राज्योत्सव की तैयारी का निरीक्षण करके एस डी एम अभिषेक कुमार ने अधिकारियों को तैयारी के संबंध में निर्देश दिए। स्थल पर बैठक व्यवस्था, बिजली, पानी, साफ-सफाई, सुरक्षा व्यवस्था, बैरिकेडिंग, मंच पर साज-सज्जा, गणमान्य नागरिकों को आमंत्रण-पत्र वितरण सहित अन्य व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं।

एस डी एम ने सभी अधिकारियों को अपने-अपने आबंटित स्टॉल में शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं को बैनर, पोस्टर के माध्यम से व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए हैं। समारोह में विभागीय योजनाओं से लाभान्वित करने वाले हितग्राहियों की सूची भी उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने आगामी 31 अक्टूबर तक सभी विभागों के स्टॉल को तैयार करने के लिए कहा गया है। राज्योत्सव के दौरान स्कूली बच्चों और लोक कलाकारों के द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुति भी दी जाएगी। साथ ही गौठानों में स्व सहायता समूह की महिलाओं के द्वारा निर्मित सामग्री का भी स्टॉल लगाया जाएगा और शासन योजनाओं की भी जानकारी दी जाए ताकि आम नागरिक योजना का लाभ प्राप्त कर सकें। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निमेश बरैया , जनपद मनेंद्रगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारी उपस्थित रहे।

Spread the love