राकेश मेघानी की कलम से

मनेन्द्रगढ़। पुलिस अधीक्षक तिलक राम कोशिमा के द्वारा दीपावली पर्व के अवसर पर एमसीबी जिले के शहीद परिवार से मिलने उनके घर झगराखाण्ड पहुंचे। उनका हाल-चाल जाना और समस्याओं के बारे में पूछा साथ ही पुलिस अधीक्षक द्वारा शासन द्वारा चलाए जा रही योजनाओं व शहीद परिवारों को मिलने वाले लाभ के संबंध में जानकारी दिया गया।
उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर बिना किसी झिझक के मिल सकते हैं और अपनी समस्याओं को रख सकते हैं। अपने स्तर पर तत्काल समाधान करने एवं अन्य विभाग से संबंधित कार्य होने पर संबंधित से बात कर समाधान कराने का आश्वासन दिया गया।
आपको बता दे की शहीद बृज भूषण लाल श्रीवास्तव बीजापुर के रानीबोदली के 9 वीं बटालियन के सी कंपनी में तैनात थे जहां नक्सलियों का बहादुरी से सामना करते हुए वे 15 मार्च 2007 को शहीद हो गये थे। उनकी शहादत का सम्मान करते हुए पुलिस अधीक्षक ने उनकी पत्नी सरोज श्रीवास्तव से मुलाकात की साथ ही यह भी कहा की शहीद के परिजनों के सुख-दुख में शासन, पुलिस विभाग एवं क्षेत्र की जनता हर वक्त साथ खड़े होकर, शहीदों के बलिदान को सदा याद किया जाएगा। दीपावली पर्व के अवसर पर शहीद परिवार के परिजनों का उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उपहार स्वरूप मिठाई एवं पटाखे भेंट किये गये

Spread the love