सार्वजनिक स्थानों पर एक साथ विजिट करें। यदि किसी भी तरह की अप्रिय घटना होती है, तब तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि  नशे की हालत में ड्राइव करने वालों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

राकेश मेघानी की कलम से

कोरिया आगामी त्योहार दशहरा, ईद ए मिलाद और दीवाली के दौरान जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कलेक्टर कुलदीप शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक त्रिलोक बंसल ने जिला व पुलिस प्रशासन की बैठक ली। बैठक में कलेक्टर श्री शर्मा ने कार्यपालिक दंडाधिकारियों एवं पुलिस के अधिकारियों को बेहतर समन्वय बनाते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर एक साथ विजिट करें। यदि किसी भी तरह की अप्रिय घटना होती है, तब तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि  नशे की हालत में ड्राइव करने वालों पर सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक बंसल ने कहा कि जिला व पुलिस प्रशासन आपसी समन्वय के साथ निगरानी करें। आवश्यकता पड़ने पर धारा 151 अथवा बॉन्ड ओवर की कार्रवाई की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सूक्ष्म निगरानी रखें और किसी भी तरह की घटना की जानकारी मिलने पर तुरंत उच्च अधिकारियों को सूचित कर कार्रवाई सुनिश्चित करें।
बैठक में डीएफओ बैकुंठपुर एमुतेमसू आओ, सीईओ जिला पंचायत कुणाल दुदावत, अपर कलेक्टर भगवान सिंह उइके, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रोहित कुमार एवं जिला तथा पुलिस प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

Spread the love