मनेन्द्रगढ़ शहर के प्रतिष्ठित विद्यालय बचपन प्ले स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता का विषय कक्षा यूकेजी में स्पोर्ट्स पर्सनालिटी तथा कक्षा एलकेजी में रेट्रो बॉलीवुड एवं कक्षा नर्सरी व प्ले ग्रुप में कार्टून कैरेक्टर निर्धारित किया गया था। उक्त कार्यक्रम में बच्चों एवं उनके माता-पिता का उत्साह भी देखने को मिला उन्होंने अपने बच्चे को प्रतियोगिता के लिए इस तरह से तैयार किया कि निर्णायको को निर्णय लेने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। प्रतियोगिता में निर्णायको की भूमिका विद्यालय की डायरेक्टर ज्योति ताम्रकार , आशी कक्कड़ एवं तोशी अग्रवाल ने निभाई। विद्यालय की काउंसलर सोनाली दास ने अभिभावकों के प्रयास की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया।

प्रतियोगिता में कक्षा यूकेजी से विराज तिवारी प्रथम स्थान पर तथा अक्षत नामदेव दृतीय स्थान पर एवम अनन्या कुजूर व वरुण तृतीय स्थान पर रहे।

इसी क्रम में कक्षा एलकेजी ‘अ’ से सानवी अग्रवाल प्रथम एवं परी अग्रवाल दृतीय तथा समकित बोथरा व स्वर्णिम अग्रवाल तृतीय स्थान पर रहे। एल.के.जी ‘ब’ से वियोम प्रजापति व विराज पोद्दार प्रथम स्थान पर काव्या मिश्रा द्वितीय स्थान पर तथा अपेक्षा सोनी तृतीय स्थान पर रहे।


इसी क्रम में एलकेजी ‘स’ से कान्हा सिंह प्रथम एवं श्रेयस द्वितीय स्थान पर तथा आयांश कुमार प्रसाद तृतीय स्थान पर रहे। इसी तरह कक्षा नर्सरी में विराज अग्रवाल प्रथम समर्थ सूत्रधार द्वितीय स्थान पर तथा मोहम्मद जीशान एवं काव्य शर्मा तृतीय स्थान पर रहे। इसी क्रम में कक्षा प्ले ग्रुप से काव्यांश गोयल प्रथम स्थान पर आद्वविक सिंह द्वितीय स्थान पर तथा आश्ववी वर्मा तृतीय स्थान पर रहे। अंत में विद्यालय के डायरेक्टर्स ने सभी विनर्स को शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विद्यालय की शिक्षिका रिद्धिमा जायसवाल, मंजूश्री दत्ता, साधना सिंह, अंजलि साहू, प्रियंका सिंह, पुष्पा सिंह, जूही अरोड़ा, वैष्णवी जायसवाल, दीप्ति तिवारी, निशा सेन, अंजना मौर्या, रेखा दोहरे का सराहनीय योगदान रहा।

Spread the love