पहली बार हुआ चुनाव निर्विरोध पार्षद ही बन गए निर्विरोध अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी समर्पित पार्षद को जनता के साथ जनप्रतिनिधियों ने भी सम्मान से निर्विरोध निर्वाचित किया

अच्छे व्यक्तित्व और मिलनसार होने से मिली बहुत बड़ी कामयाबी

राकेश मेघानी की कलम से

अनूपपुर जिले के नगर परिषद डूमरकछार व अमरकंटक में अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद की चुनाव प्रक्रिया संपन्न हुई। दोनों ही नगर परिषद में भाजपा से  प्रत्याशियों की जीत की संख्या अधिक। भाजपा के लिए गौरव है सुनील ! इनकी छवि और मिलनसार व्यक्तित्व की वजह से ये दोनों पार्टियों में अच्छे संबंध है राजनीति से पहले पत्रकार रहे सुनील चौरसिया नगर परिषद डूमर कछार में निर्विरोध अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। आपको बता दें सुनील चौरसिया निर्विरोध पार्षद भी चुने गए है।

मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय के चुनाव में डूमरकछार नगर परिषद में भाजपा से अधिकृत 10 प्रत्याशी और पांच निर्दलीय प्रत्याशियों ने विजय हासिल की थी। कांग्रेस का खाता भी नही खुला । सुनील चौरसिया ग्राम पंचायत डूमरकछार में उपसरपंच रह चुके है।  डूमरकछार नगर परिषद बना और पहली बार हुई मतदान जिसमें सुनील चौरसिया अध्यक्ष चुन लिए गए हैं।

सुनील चौरसिया पत्रकारिता के क्षेत्र में एक अच्छे स्तर पर कार्य किया जिससे उन्हें हर क्षेत्र में कामयाबी मिल रही हैअच्छे व्यतित्व की वजह से सुनील चौरसिया का दोनों ही पार्टियों के साथ तालमेल रहा । नगर परिषद डूमर कछार में भाजपा का कब्जा होने से  जिले में भाजपा का खाता खुल गया हैं। बीडी शर्मा ने निर्विरोध पार्षद चुनने पर सुनील चौरसिया को बधाई दी थी। पार्टी के साथ क्षेत्र के लिए सम्मान है  जिले में पहले भाजपा के लिए निर्विरोध पार्षद और अब निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए ।

सरस्वती शिशु विद्या मंदिर मनेंद्रगढ़ में शिक्षा ग्रहण कर आज एक अच्छे जनप्रतिनिधि बने… सुनील ! विद्यालय के मित्रों ने घर पहुंच कर बधाई दी

Spread the love