मनेन्द्रगढ़ में एमएलए कप 2022 का आयोजन किया गया। मनेंद्रगढ़ हाईस्कूल मैदान में फ्लड लाइट टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट में बाइस टीमो ने भाग लिया। सोलह मई को पहले मैच से टूर्नामेंट की शुरुआत और अट्ठाइस मई को फाइनल मैच खेला गया ।

एमएलए कप 2022 का आयोजन सम्पन्न ,फ्लड लाइट टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट में बाइस टीमो ने भाग लिया। विजेता टीम वार्ड नम्बर चार की टीम और चौदह नम्बर की टीम उप विजेता बनी

फाइनल मैच की जोरों शोरों से तैयारियां की गई चीयर गर्ल की मौजूदगी में मनेन्द्रगढ़ के वार्ड नम्बर 04 और वार्ड नम्बर 14 की दोनो टीमो के बीच फाइनल हुआ जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए वार्ड नम्बर चार की टीम ने दस ओवर में एक सौ पचास रन का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में वार्ड नम्बर चौदह की टीम एक सौ तीस रन पर ही सिमट गई । इस प्रकार वार्ड नम्बर चार की टीम विजेता और चौदह नम्बर की टीम उप विजेता बनी।

मैच और चियरगर्ल्स को देखने पहुचीं भीड़

फाइनल मैच का आनंद लेने के साथ चीयर्स गर्ल्स को देखने स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे । आयोजन में उपस्तिथ विधायक विनय जायसवाल और नगरपालिका अध्यक्ष प्रभा पटेल ने विजेता और उपविजेता टीम को नगद राशि व ट्राफी देकर सम्मानित किया। विधायक विनय जायसवाल मैच में आयोजन की सफलता देखकर आगे बड़े रूप में मैच आयोजित करवाने की बात कही।

Spread the love