क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली छात्रा दिशा सोनी को विधायक ने घर पहुंच कर दी बधाई.

राकेश मेघानी की कलम से

मनेंद्रगढ़ – छत्तीसगढ़ में 10वीं और 12वीं के रिजल्ट परिणाम शनिवार को घोषित हुए । परिणाम घोषित होते ही मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में निवास करने वाली कक्षा बारहवीं की छात्रा दिशा सोनी की चर्चा क्षेत्र में होने लगी । दिशा सोनी मनेंद्रगढ़ में एक मध्यम वर्ग  परिवार की बेटी जिसने अपनी मेहनत -लगन और परिवार सहयोग से  92.20 % अंक प्राप्त कर परिवार और क्षेत्र का नाम रौशन  किया । जैसे ही क्षेत्रीय विधायक डॉ विनय जायसवाल को जानकारी मिली उन्होंने दिशा सोनी उसके पिता राम प्रसाद सोनी,माता रमा सोनी से मोबाइल के माध्यम से बात कर उन्हें बधाई दी ,,इसके बाद शाम होते ही उत्रींण कुमारी दिशा सोनी के घर जाकर पुरे परिवार को मिठाई खिलाकर बधाई दी और दिशा को पुस्कृत करते हुए अपनी शुभकामनाएं दी ।

विधायक ने दिशा को पढ़ाई में कोई परेशानी नही होगी मैं मुख्यमंत्री से बात करूंगा

मनेंद्रगढ़ विधायक ने कहा कि दिशा को आगे की पढ़ाई के लिए किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होगी, मैं मुख्यमंत्री से इस विषय में बात रखूंगा । उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में शिक्षा की जो अलख जगाई है और जो प्रोत्साहन बच्चों को मिल रहा है । खासकर मेरिट लिस्ट में आने वालों को उससे क्षेत्र में शिक्षा का स्तर दिन-ब-दिन बढ़ेगा ।

दिशा को मुख्यमंत्री से मिलवाएंगे विधायक ,दिशा हेलीकॉप्टर में बैठेगी

विधायक जयसवाल ने मुख्यमंत्री से दिशा की मुलाकात कराने कि बात कही और मुख्यमंत्री के घोषणा अनुसार हेलीकॉप्टर में घुमाने और अन्य योजनाओं का लाभ प्रदान करवाने का भरोसा दिलाया ।

दिशा की पढ़ाई शासकीय कन्या हायर सेकेंडरी स्कूल मनेंद्रगढ़ में हुई । दिशा के पिता रामदास सोनी जो कि प्राइवेट काम करते हैं और उनकी माता जो कि सिलाई प्रशिक्षण का काम करती है जिसके दो भाई भी होनहार हैं ।

दिशा सी ए बनना चाहती है

दिशा ने बताया कि उनके भाई ने मार्गदर्शन दिया और आगे सीए की पढ़ाई करने की बात कही है । और आगे उच्च पद प्राप्त करने का सपना देखा है जो उनके परिवार के साथ अपने शहर और जिले के साथ राज्य का नाम उचाईयों तक जा सके ।

समाचार ,विज्ञापन ,इश्तेहार के लिए संपर्क करें राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़ 84 35 242221
(1) मकान खरीदना ,जमीन खरीदना है संपर्क करें
(2) मकान बेचना है जमीन बेचना है संपर्क करें
राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़
84 35 24 2221

Spread the love