राकेश मेघानी की कलम से

बिजुरी- रेल संघर्ष समिति बिजुरी के द्वारा रेलों के पुनः परिचालन की मांग को लेकर रेल महाप्रबंधक एसईसीआर बिलासपुर के नाम मुख्य स्टेशन प्रबंधक बिजुरी को ज्ञापन देकर आगामी किसी भी दिन अनिश्चितकालीन रेल रोको आंदोलन करने की सूचना दी गई है।
बिजुरी रेलवे स्टेशन में रेल महाप्रबंधक बिलासपुर के नाम स्टेशन मास्टर को चेतावनी पत्र में वर्णित है कि यदि बंद पड़ी सभी ट्रेनों का संचालन शीघ्र नहीं होता है तो अंबिकापुर से अनूपपुर रेलखंड की जनता हर स्टेशन में कोयले का परिवहन रोकेगी साथ ही बृहद कोयला परिवहन रोको एवं रेल रोको आंदोलन होगा।
ज्ञात हो कि बिजुरी क्षेत्र की जनता,जागरूक नागरिक, छात्र ,व्यापारी,कर्मचारी सभी राजनीतिक महत्वाकांक्षा से ऊपर उठकर रेल संघर्ष समिति बिजुरी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर अपनी मांगों को पूरा कराने के लिए हर प्रकार के हर संभव प्रयास शांतिपूर्ण तरीके से कर रहे हैं। ट्रेनों के परिचालन ना होने की वजह से व्यापारी, कर्मचारी, छात्र -छात्राओं, सहित शादी विवाह के मौसम में आम नागरिकों को भी बहुत सारी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है, क्षेत्र की जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए सार्वजनिक हित को ध्यान में रखते हुए ट्रेनों का परिचालन प्रारंभ किया जाना अत्यंत आवश्यक है।

समाचार ,विज्ञापन ,इश्तेहार के लिए संपर्क करें राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़ 84 35 242221

1 -मकान खरीदना ,जमीन खरीदना है संपर्क करें
2- मकान बेचना है जमीन बेचना है संपर्क करें
राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़
84 35 24 2221

Spread the love