बच्चियों का इलाज देश के जिस अस्पताल में  होगा, राज्य शासन उनका पूरा खर्चा वहन कर उसे भेजेगी। दिल्ली या चेन्नई जहाँ जरूरत होगी भेजेंगे

राकेश मेघानी की कलम से

मुख्यमंत्री बघेल का छत्तीसगढ़ दौरा कार्यक्रम गुरुवार को बलरापुर जिले में रहा जहाँ मुख्यमंत्री ग्राम आरागाही में भेंट वार्ता कर रहे थे। इस दौरान ग्राम आरागाही की अनति देवी अपने दृष्टिबाधित बच्चों को लेकर पहुँची 
  अनति देवी ने मुख्यमंत्री बघेल को अपनी आप-बीती सुनाई। इसे सुनकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि उनके दोनों दृष्टिबाधित बच्चों के इलाज के लिए शासन की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने अनति देवी को आश्वस्त किया कि उनके बच्चों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।
डॉक्टरों के अनुसार किसी बड़े अस्पताल में ही उनका इलाज संभव है। मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि बच्चों की आँखों की रोशनी आ जाये इसके लिए हरसंभव कोशिश करेंगे, देश के जिस अस्पताल में इलाज होगा वहां दोनों बच्चों को भेजेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों बच्चों के इलाज का खर्चा राज्य सरकार उठाएगी।

मुख्यमंत्री बघेल ने नेत्रहीन बच्चों चंदा और रिया के इलाज की जिम्मेदारी ली । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामानुजगंज में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दोनों बच्चियों का इलाज देश के जिस अस्पताल में होगा, राज्य शासन उनका पूरा खर्चा वहन कर उसे भेजेगी। दिल्ली या चेन्नई जहाँ जरूरत होगी भेजेंगे। अस्पताल के स्टॉफ के साथ बच्चियों और मां को भेजा जायेगा।

Spread the love