विधायक डॉ विनय जायसवाल  ने मनेंद्रगढ़ स्टेशन रोड में अपने नए  कार्यालय का फीता काट कर व विधि विधान से पूजा पाठ कर शुभारंभ किया ।

विधायक डॉक्टर विनय जयसवाल ने बताया कि नवीन कार्यालय में पर्याप्त जगह है जहां कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता गण जनप्रतिनिधि गण बैठकर जन समस्याओं के बारे में चर्चा भी कर सकते हैं ।  प्रत्येक बुधवार को विशेषकर उनकी उपस्थिति कार्यालय में रहेगी और जन समस्याओं की सुनवाई और निराकरण किया जाएगा । अन्य सभी दिन सोमवार से शनिवार विधायक कार्यालय दिन भर खुला रहेगा ।  कार्यालय नियुक्त प्रभारी और स्टाफ कार्यालय में उपस्थित रहेंगे और जनता की समस्याओं से अवगत होकर मुझे बताएंगे जिससे उन्हें जल्द से जल्द उनका निराकरण हो सके ।

विनय जायसवाल अपने जन्म दिवस के अवसर पर अपने विधानसभा नगर निगम चिरमिरी के छोटा बाजार, बड़ाबाजार, हल्दीबाड़ी, गोदरिपारा, बरतुंगा,डोमनहिल, गेल्हापानी, कोरिया एवं पोड़ी कालरी में स्थिति कभी धार्मिक स्थलों में जा कर ईश्वर के सामने शीश झुकाया और सभी के लिए सुख,समृद्धि,खुशहाली के लिए प्रार्थना की जन्म दिवस के अवसर पर मनेंद्रगढ़ विधायक के साथ उनकी पत्नी और नगर पालिक निगम चिरमिरी की महापौर कंचन जायसवाल भी उपस्थित रही और अपने पति के  लम्बी आयु के किये ईश्वर से प्रार्थना की ।


बहरहाल विधायक जयसवाल ने अपना जन्मदिन सांस्कृतिक भवन मनेंद्रगढ़ में मितानिन बहनों , सफाई मित्र एवम आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ केक काटकर मनाया और उन्हें उत्कृष्ट कार्य के लिए उपहार तथा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया

विधायक ने कहा कि मैं आप सभी के साथ हूं आप सभी की जो भी समस्याएं हैं उसे मुझे अवगत कराएं मैं समस्याओं का समाधान जितना हो सकेगा जरूर करूंगा और अन्य समस्याओं से माननीय मुख्यमंत्री जी को अवगत करा कर शीघ्र समाधान का पूरा करूंगा ।

विधायक डॉ विनय जायसवाल ने सभी को नवीन जिला की बधाई एवं शुभकामनाएं भी दी उन्होंने कहा कि अब जिले के साथ क्षेत्र के सभी लोगों का विकास होगा और अब आप लोगों को दूर नहीं जाना होगा जल्द ही मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर के नविन जिले लोगो को इस जिले की सभी योजनाओ का लाभ के साथ विकास की गाथा हम मिल कर लिखेंगे ।

समाचार ,विज्ञापन ,इश्तेहार के लिए संपर्क करें राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़ 84 35 242221


(1) मकान खरीदना ,जमीन खरीदना है संपर्क करें
(2) मकान बेचना है जमीन बेचना है संपर्क करें
राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़
84 35 24 2221

Spread the love