मनरेगा कर्मचारी संघ ने मनेंद्रगढ़ विधायक से की मुलाकात ,मिला आश्वासन., जल्द पूर्ण होगी आपकी मांगे …..डॉ.विनय.जायसवाल (( विनय है तो विश्वास है .. भुपेश है तो भरोसा है ))

राकेश मेघानी की कलम से

एम सी बी / चिरमिरी । मनेंद्रगढ़ विधायक डॉक्टर विनय जायसवाल से छत्तीसगढ़ मनरेगा कर्मचारी महासंघ ने अपनी दो सूत्रीय मांगों के संबंध में उन्हें ज्ञापन देते हुए पूर्ण करने की गुहार लगाई है । संघ ने अपने पत्र में अपनी समस्याओं को अंकित करते हुए जल्द से जल्द निराकरण करने की बात कही है । उन्होंने कहा कि प्रदेश स्तर पर हम लोगों द्वारा लगातार मांग की जा रही है । हमारे सभी साथियों को राज्य के मुखिया से आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास भी है कि वह हमारी मांगो पर अपनी सहानुभूति पूर्वक विचार करेंगे । विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने उनकी बातो को गंभीरता पूर्वक सुन उनकी मांगो को राज्य के मुखिया तक पहुचाने का आश्वासन देते हुए । मनरेगा कर्मचारियों की मांग पूरी करने के संबंध में पत्र लिखा और मनरेगा कर्मचारियों को आश्वासन देते हुए कहा कि,, मैं आपकी बात माननीय मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाऊंगा ,, मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री जी आप की मांगों को पूरा करेंगे ।

विनय जयसवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार शासकीय कर्मचारियों और छत्तीसगढ़ के जनता के हित में लगातार कार्य कर रही है भूपेश सरकार के निर्णय से भाजपा के लोग मुद्दा विहीन हो रहे हैं । किसानों की बात हो या शिक्षकों की बात हो ,सभी का पूरा ध्यान रखकर सबके हितों में ठोस निर्णय ही कांग्रेस पार्टी की पहचान है ।

समाचार ,विज्ञापन ,इश्तेहार के लिए संपर्क करें राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़ 84352 42221

** मकान खरीदना ,जमीन खरीदना है संपर्क करें
** मकान बेचना है जमीन बेचना है संपर्क करें
राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़
84352 42221

Spread the love