विद्युत बिल शिकायत एवं सुधार के लिए जिले में आयोजित किए जाएंगे शिविर’’29 मार्च से 09 अप्रैल तक विभिन्न ग्राम पंचायतों में 18 शिविरों के माध्यम से आमजन की समस्याओं का होगा निराकरण’


कोरिया कलेक्टर कुलदीप शर्मा के मार्गदर्शन में जिले के नागरिकों की बिजली संबंधी समस्याओं व त्रुटिपूर्ण बिजली बिल सुधार जैसे कार्यों के लिए विद्युत सहायता निवारण शिविर का आयोजन किया जाएगा। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर डिस्ट्रिक्ट कम्पनी लिमिटेड मनेन्द्रगढ़ के कार्यपालन अभियंता ने बताया कि शिविर में उपभोक्ताओं के विद्युत बिल संबंधी शिकायत एवं सुधार के आवेदन लिए जाएंगे और निराकरण किया जाएगा।
’29 मार्च से 09 अप्रैल तक विभिन्न ग्राम पंचायतों में 18 शिविरों के माध्यम से आमजन की समस्याओं का होगा निराकरण’
 विभिन्न ग्राम पंचायतों में 18 शिविर के माध्यम से शिकायतों का निवारण किया जाएगा, जिनमें 29 मार्च को कुवारी, 30 मार्च को कटकोना एवं जनकपुर, 31 मार्च को उधनापुर, कोटाडोल, सोनहत, कुडे़ली व बरबसपुर शिविर का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार  01 अप्रैल को कुवरपुर, 02 अप्रैल को बचरापोड़ी, 03 अप्रैल को तेन्दुआ व नागपुर, 04 अप्रैल को कोडा, नौगई व बहरासी, 05 अप्रैल को कोईलारा व महोरा, 06 अप्रैल को चिरमी व कठौतिया, 09 अप्रैल को अकलासरई के ग्राम पंचायत भवन में किया जा रहा हैं।

Spread the love