वर्षो की बहुप्रतीक्षित मांग पूरी करने पर विधायक गुलाब कमरो का दिल से आभार ……युग अग्रवाल

राकेश मेघानी की कलम से

कोरिया। सविप्रा उपाध्यक्ष व विधायक गुलाब कमरो के प्रयास व मांग पर बरबसपुर हाई स्कूल का हायर सेकेंडरी में उन्नयन कर दिया गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बजट अभिभाषण के दौरान जब इस बात की घोषणा की तो क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई।
सामाजिक कार्यकर्ता और बरबसपुर निवासी युग अग्रवाल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है की बरबसपुर में हाई स्कूल के बाद आगे की शिक्षा के लिए यहां के छात्र छात्राओं को काफी दिक्कत होती थी। मुख्यमंत्री द्वारा हाई स्कूल का हायर सेकेंडरी में उन्नयन कर दिये जाने की घोषणा के बाद अब क्षेत्र के हजारों बच्चों को आगे पढ़ने में सहूलियत होगी। यह क्षेत्र की बहुत पुरानी मांग थी जो अब जाकर पूरी हुई है।
बरबसपुर में हाई स्कूल का हायर सेकंडरी स्कूल में उन्नयन करने पर समस्त ग्राम वासियों ने पटाखे फोड़ और मिठाई बांट कर विधायक को धन्यवाद दिया है।
युग अग्रवाल ने क्षेत्र को मिली इस सौगात पर क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरो, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल , विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह के साथ सांसद ज्योत्स्ना महंत को धन्यवाद ज्ञापित किया है।
इस अवसर पर सरपंच बरबसपुर सावन सिंह, डीएन प्रजापति, सुरेंद्र कोरी, अतुल खलखो, योगेंद्र अग्रवाल, राजूराम, हेमंत अग्रवाल, दीनानाथ, तीरथ सिंह, बसंत साहू, किशन, रवि के साथ काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Spread the love