अनूपपुर —
पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अखिल पटेल के द्वारा पुलिस अधीक्षक के रुप में अनूपपुर जिले का पदभार ग्रहण करने के बाद से अवैध कारोबारियों एवं अपराधियों के विरुद्ध निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है।

राकेश मेघानी की कलम से


28 नवंबर को थाना प्रभारी रामनगर को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुयी की एक ट्रेलर ट्रक ओसीएम आमांडाड में जिसके सामने सीजी 15एसी 3077 लिखा हुआ है,अवैध कोयला लोड कर आमांडाड तरफ से बिलासपुर छ.ग. तरफ जाने वाला है, उक्त सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी रामनगर निरीक्षक अजय कुमार द्वारा हमराह स्टाप के साथ आमाडाड से बिलासपुर की तरफ जाने वाले रास्ते की ओर हुये, जिस पर आमाडांड ओसीएम के कांटा घर के पास इस नंबर का ट्रक खड़ा दिखाई दिया,जिसका चालक पुलिस को देखकर,अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया। ट्रक की तलाशी लेने पर ट्रक में कोयला भरा हुआ मिला। जिस संबंध में ओसीएम में डियूटी में लगे कर्मचारियों के साथ पूंछतांछ की गई। कर्मचारियों के द्वारा ट्रक में लोड कोयला के संबंध में किसी भी प्रकार की वैध दस्तावेज प्रस्तुत नही किये।
ट्रक के अंदर चेचिस में तलासी लेने पर ट्रक में दो नग नंबर प्लेट रखा हुआ मिला, संदेह होने पर ट्रक में लगे नंबर प्लेट की भी तलासी ली गई, जिसमें रेडियम के ऊपर काले रंग का टेप चिपकाकर नंबर को छुपाया गया था। जिससे प्रथम दृष्टया कोयला चोरी का अपराध प्रमाणित होने से थाना रामनगर में अपराध क्रमांक 375/21 धारा 379, 414, 467, 468, 471, 120बी, 381, 408 भा0द0वि0 एवं 4, 21 खान अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया। सम्पूर्ण घटनाक्रम को पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अखिल पटेल द्वारा गंभीरता से लेते हुये घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। घटनाक्रम में कॉलरी प्रबंधन की भूमिका, सुरक्षा के उपाय एवं किन परिस्थितियों में कोयला लोड होकर बाहर गया इसकी विस्तृत जॉच हेतु पुलिस अधीक्षक के द्वारा विशेष टीम गठित की गयी है।
उक्त प्रकरण में ट्रक टेलर क्रमांक सीजी15एसी3077 कीमत लगभग 35 लाख एवं अवैध कोयला करीब 30-35 टन अवैध कोयला (कीमत लगभग 01 लाख 20 हजार) दोनो कुल कीमत लगभग 3620000/रु को जप्त कर ट्रक टेलर के चालक, वाहन मालिक,उपरोक्त गाडी के कोयला लोडर कैलास मिश्रा, राजन सिंह, गेट कीपर एवं कांटा संचालक के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।
प्रकरण में एक आरोपी हीरालाल गोंड पिता रमेश सिंह उम्र 27 वर्ष निवासी हरद थाना भालूमाड़ा जो गिरफ्तार है,अन्य आरोपियों की पता तलास जारी है।
सम्पूर्ण कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक अनूपपुर अखिल पटेल के निर्देशन अति. पुलिस अधीक्षक अभिषेक राजन के मार्गदर्शन में एसडीओपी कोतमा शिवेन्द्र सिंह बघेल, थाना प्रभारी रामनगर निरीक्षक अजय कुमार, उनि.पुष्पराज सिंह, प्र.आर. विवेक त्रिपाठी, प्र.आर. जागेष्वर प्रधान एवं थाना रामनगर की टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

कमल ड्रेसेस और कमल एक्सक्लुसिव की सफलता के बाद K3 कमल यूनिवर्स आपके शहर में नवरात्र ,दशहरा,दीवाली हर त्योहार पर नया स्टॉक
जेंट्स लेडीस और किड्स के लिए पूरी रेंज के साथ हर माह के अंतिम सप्ताह में ब्रांडेड कंपनियों के विशेष ऑफर जिसमें जींस में 40 से 50 परसेंट की डायरेक्ट कंपनी छूट इसके साथ ही शादी विवाह के लिए दुल्हन और दूल्हे का जोड़ा पगड़ी और पूरी रेंज ,साड़ियों में ब्रांडेड कंपनियों की साड़ी वेस्टर्न रेंज और बच्चों के नए आधुनिक डिजाइन के साथ पूरी रेंज उपलब्ध हर त्यौहार सीजन के अंत में विशेष ऑफर सीधे कंपनी के माध्यम से आसपास के क्षेत्र में एक मात्र स्थान जहां कंपनियों की डायरेक्ट छूट हर माह और सीजन के अंत मे 40 से 50% केवल एक ही दुकान पर K3 कमल यूनिवर्स फव्वारा चौक मनेंद्रगढ़ मो नम्बर 98938 08101

आपके आसपास के क्षेत्र के समाचार और विज्ञापन के लिए संपर्क करें राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़ कोरिया छत्तीसगढ़ मोबाइल नंबर 8435242221

जमीन बेचना है खरीदना है ,, गाड़ी बेचना है- खरीदना है
मकान बेचना है खरीदना है
संपर्क करें -राकेश मेघानी मनेंद्रगढ़ कोरिया छत्तीसगढ़ मोबाइल नम्बर 8435242221

Spread the love